Whats App se paise kaise kamaye | Android mobile se 3 आसान तरीके || Gkhck.com

Whats App se paise kaise kamaye jane mobile se.


whats app से पैसे केसे कमाए
www.gkhck.blogspot.com

क्या आपने कभी सोचा भी था की आप Whats App से भी पैसे कमा सकते है शायद ये आपको पता न हो की अब Whats से भी पैसे कमाया जा सकता है आज प्रत्येक व्यक्ति के पास  स्मार्टफोन है और हर व्यक्ति Whats अप्प जरूर प्रयोग करता है और हर व्यक्ति चैटिंग करता ही है । क्या हो अगर यही चैटिंग करने से हमे कुछ पैसे भी मिल जाए तो कैसा लगेगा । आइये इसके बारे मे हम आपको विस्तार से बताते है ।



व्हाट्स अप्प क्या है जाने इसके बारे मे ।

व्हाट्स अप्प्स एक सोसल मेस्सेजिंग अप्प्स है जिसका इस्तेमाल हम एक दूसरे के साथ चैट (बातचीत ) करने के लिए प्रयोग मे करते है और इसे पूरी दुनिया use करती है आज का ऐसा कोई भी व्यक्ति न होगा जो whats app के बारे मे नहीं जनता होगा । 

Whats App से पैसे कैसे कमाए । 



व्हाट्स अप्प से पैसे कमाने के लिए बहुत तरीके है आज मे जो आपको  बताने वाला हु की whats app से ज्यादा से ज्यादा पैसे केसे आप कमा सकते हो । लेकिन इसके पहले कुछ चीजों के बारे मे जान लेना अच्छा होगा जिससे आप ज्यादा पैसे कमा सकते है । 

पैसे कमाने के लिए महत्वपूर्ण चीजे 


यदि आप व्हाट्स अप्प से पैसे कमाने चाहते है तो आपके पास  इन चीजों का होना बहुत ही जरूरी है 

1 एक SMARTFONE 

2 INTERNET CONNECTION 

3 whats app acount 

Whats app ग्रुप 100 प्लस  जहा ग्रुप मेम्बर ज्यादा हो 

हम जानते है की अपने व्हाट्स अप्प से किसी दूसरे के साथ  text ,video ,image , आदि चीजों को हम शेयर करते है  है बस ऐसे ही text ,videos के साथ link send करना है । और जब भी कोई इस लिंक को save ,downlod ,web पर ट्रांसफर हो, फ़ाइल downlod करता है तो उसके बदले मे हमे पैसे मिलता है । 
इसके निम्न भाग से आप समझ सकते है ।

Affliate Marketing से 

afflite marketing whats app se


पैसे कमाने के लिए affilate marketing plateforme सबसे बड़िया तरीका है इसका मतलब ये नहीं है की आपको मार्केट मे घूम घूम के पैसे इकट्ठा करना है बल्कि आप इंटरनेट के जरिये दूसरे प्रॉडक्ट को सपोर्ट करना होगा इसके बदले मे आपको पैसे मिलेंगे । यदि आप किसी ब्रांड की प्रॉडक्ट को ऑनलाइन selling कर दी है तो वो कंपनी आपको commison के रूप मे पैसे देती है बस आपको प्रॉडक्ट के लिंक को अपने whats app ग्रुप मे सेण्ड कर देना है । जीतने प्रॉडक्ट आपके लिंक से सेल्लिंग होंगे उतनी  ही commisson आपको मिलेगी । मे आपको कुछ कंपनी के नामे बता रहा हु जो affliate मार्केटिंग करती है ।

Flipcart affliate programm se

2 Amezon affliate

3 Snapdeal affliate

4 Paycoom.com

5 Vcommison.com


YOU TUBE से whats aap पर पैसे कमाए
  
you tube se paise kamaye www.gkhck.com

अगर आपके पास you tube का acount है और आप अपने व्हाट्स अप्प मे उसका लिंक सेण्ड कर के भी पैसे कमा सकते है । बस आपको you tube मे विडियो को uplod करना होगा और उस विडियो को अपने whats app मे सेण्ड करना होगा । इससे आपको ज्यादा पैसे कमाने के लिए मौका मिलेगा ।




Whats app मे banner add लगा के 

जी हा दोस्तो आप अपने व्हाट्स अप्प मे banner add create करके भी पैसा कमा सकते है बस आपको अपना banner add create करके दूसरे लोगो के व्हाट्स अप्प मे बैनर add लगा सकते है । इसके लिए आपको Google play store से APK EDITOR Downlod करना होगा और apk editor को open करके आप उस अप्प्स को चुनिये जिसको आपको एडिट करना है । एडिट होने के बाद आपको एक नया अप्प्स मिल जाएगा जिसको आपने एडिट किया था । आप अपने पुराने whats अप्प को Delit कर दे और जो आपको एडिट करने से मिला है उसको आप install कर ले । जब आप अपना व्हाट्स अप्प open करेंगे तो आपको whats app के नीचे एक add दिखेगा । और हा इस apps को आप दूसरे लोगो के साथ भी शेयर करे । जिससे आपको ज्यादा पैसा कमाने का मौका मिले ।

Note ; Add को create करने के लिए आपको Admobe अप्प्स मे अपना अकाउंट बनाना होगा जिसमे  आपका पैसा आएगा इसे आप गूगल प्ले स्टोर से DOWNLOD कर सकते है ।
इसके लिए आप हमारी you tube विडियो भी देख सकते है ।


अंत मे । 

अब आप समझ ही गए होंगे की whats app से पैसे कैसे कमाते है और यदि आपको technical से संबन्धित कोई प्रोब्लेम हो तो आप हमे कमेंट बॉक्स मे जरूर बताए ।

इन्हे












3 comments:

thank you..

Theme images by konradlew. Powered by Blogger.